SKODA की सबसे सस्ती ईलेकट्रिक कार मार्केट मे, फुट बेटरी चार्ज करने पर बल्ले बल्ले……

0

ईलेकट्रीक कार का झमाना है भाई भला हर कंपनी अब ईस सेगमेन्टमे देख रही है. एसे मे कई प्रिमीयम कंपनीया भी है के जो ईलेक्ट्रीक कारे बना रही है. वेसे तो ज्यादा तर लोग महेगी कार खरीदना पसंद नही करते पर स्कोडा की कारे कुछ एसी होती है के जो फिचर्स दुसरी कोई कार नही दे पाती ओर एसे मे स्कोडा कंपनी की ओर से उनकी सबसे सस्ती ईलेकट्रीक कार लोन्च होने वाली है.

ईस कारमे कंपनी की ओर से आपको बेटरी पैक ओप्शन मीलते है. जीसमे पहेला पहेला 38kwh ओर दुसरा 56kwhका ओप्शन हो सकता है. लेकीन सबसे खास बात तो ईस कार की यह है के फुल चार्ज करने पर यह कार सबसे ज्यादा माईलेज देती है. अगर एक बार ईस कारको आपनो चार्ज कर दिया तो यह कार फिर 450 किमी तक चलती जो की काफी बढीया है.

हालाकी ईस कार को कंपनीने अभी तक लोन्च नही कीया है लेकीन जल्द ही भारत के मार्केट मे यह कार एन्ट्री लेगी ओर ईसकी एन्ट्री के साथ यह बडा धमाका करने वाली है. अभी भारत मे वेसे भी ईलेक्ट्रीक गाडीया खरीदने वाले लोगो की संख्या बढ रही है. कंपनी की ओऱ से सिर्फ यह कार नही बल्की अलग अलग दुसरी कारे भी भारत के मार्केट मे लोन्च करने का प्लान बनाया जा रहा है.

अब आते हे सबसे मुख्य मुद्दे पर यानी की कार की किंमत पर. कंपनी की ओर से ईस कार की किंमत 20 लाख के आसपास रखी जा सकती है. फिलहाल ईस कार की किंमत 25 हजाप यूरो रखी गई है. यानी की करीब 23 लाख के आसपास ईस कार की किंमत है. लेकीन भारतने स्कोडा कंपनी कितनी किमत रखती है वह तो आने वाले वक्त मे ही पता चलेगा. लेकीन यह बात तो पक्की है के स्कोडा की यह कार भारत के मार्केट मे बडा धमाका करने वाली है.

Share.

About Author

Leave A Reply